Uncategorized

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी जयंती पर युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव आशिका ने करवाया संगोष्ठी और फुटबॉल मैच का आयोजन

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी जयंती पर युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव आशिका ने करवाया संगोष्ठी और फुटबॉल मैच का आयोजन

बगीचा (ट्रैक सिटी) आधुनिक भारत के प्रणेता भारतरत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी जी की जयंती के अवसर पर प्रदेश युवा कांग्रेस प्रभारी डॉ पलक वर्मा एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री आकाश शर्मा के निर्देश पर “भारत रत्न राजीव, युवा भारत की पहचान” के तहत प्रदेश महासचिव जशपुर की आशिका कुजूर ने बगीचा ब्लॉक के टांगरडीह पंचायत में युवाओं के साथ संगोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन किया तत्पश्चात युवाओं ने फुटबॉल मैच खेलने की इच्छा जताई तो तुरंत ही आशिका कुजूर ने चार नग फुटबॉल की व्यवस्था करवाई और मैच का आयोजन किया।

बता दें कि आशिका कुजूर जनपद पंचायत बगीचा की निर्विरोध सभापति हैं और टांगरडीह पंचायत उनका गृहग्राम और निर्वाचन क्षेत्र भी है। जहां वो समय समय पर युवाओं और महिलाओं के लिए ऐसे कार्यक्रम आयोजित करती रहती हैं और उनकी समस्याओ का समाधान भी करती हैं। जिससे क्षेत्र की जनता के बीच उनकी काफ़ी लोकप्रियता है।

सूत्रों के अनुसार भारत जोड़ो यात्रा में कन्याकुमारी से कश्मीर तक पूर्णकालीन यात्री के रूप में आशिका ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर पांच महीने तपस्या कर यात्रा पूरी की और प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया। जिले का नाम गौरवान्वित किया है जिसकी वजह से क्षेत्रवासियों की इच्छानुसार आशिका कुजूर जशपुर विधानसभा चुनाव में अपनी दावेदारी पेश कर सकती है।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!