Korba

भगवा ध्वज लेकर रामनवमी के शोभायात्रा में शामिल हुए मंत्री लखन लाल देवांगन।

भगवान श्री राम की झांकी की उतारी आरती, लिया आशीर्वाद।

कोरबा (ट्रैक सिटी)/ रामनवमी के अवसर पर सीएसईबी चौक स्थित गायत्री मंदिर से सीतामडी राम मंदिर तक निकाली गई भव्य शोभायात्रा में वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री श्री लखन लाल देवांगन भी शामिल हुए।

इस अवसर पर मंत्री देवांगन रामभक्तो के साथ भगवा ध्वज लेकर जय जय श्री राम का उद्घोष लगाया।रामनवमी को लेकर भगवान राम की भव्य आरती के बाद पूरे शहर में भव्य शोभायात्रा निकाली गई। इस भव्य शोभायात्रा में शहर के सैकड़ों राम भक्त शामिल हुए।जिससे पूरा शहर राममय हो गया। इस दौरान पूरा शहर जय श्री राम के नारों से गूंजने लगा। इस शोभायात्रा में रामायण से भगवान राम के जीवन के विभिन्न पहलुओं को दर्शाते हुए झांकियां निकाली गई।

इस अवसर पर मंत्री देवांगन द्वारा भगवान राम की आरती की गई। उसके बाद शोभा यात्रा शहर के लिए निकली। इस दौरान देवांगन ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के बाद यह पहली रामनवमी है। यह एक विशेष रामनवमी है। यह हिंदुओं की आस्था का पुनर्जागरण का यह रामनवमी है। इस अवसर पर उनके साथ नरेंद्र पाटनवार, कोसाबाड़ी मंडल अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा, चंदन यादव, लक्ष्मण श्रीवास, वैभव शर्मा, धनेश्वर सिदार समेत अधिक संख्या में आम जनमानस उपस्थित रहे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!