Korba

भाजपा नेता विकास अग्रवाल वार्ड क्रमांक 4-6 पुरानी बस्ती के शक्ति केन्द्रों तक पहुंचे, ली बैठक , कहा- कमल खिलाने युवा शक्ति तैयार हो जाएं।

जोगेश लांबा एवं वैभव शर्मा ने भी दिए टिप्स।

कोरबा (ट्रैक सिटी)/ भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक विकास अग्रवाल अपनी टीम के साथ कोरबा लोकसभा क्षेत्र के कोरबा विधानसभा क्षेत्र में कमल खिलाने काफी सक्रिय दिखाई दे रहे हैं। आज वे वार्ड क्रमांक 4 एवं 6 पुरानी बस्ती कोरबा के शक्ति केन्द्रों का दौरा किया और संगठनात्मक बैठक ली। बैठक में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जोगेश लांबा, शक्ति केन्द्र के संयोजक वैभव शर्मा, भुनेश्वर देवांगन, सूरज पांडेय, तामेश अग्रवाल, सभी बूथ अध्यक्ष एवं शक्ति केन्द्रों के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

अग्रवाल ने बैठक लेकर शक्ति केन्द्रों के कार्यकर्ताओं से कहा कि जब हम बूथ जीत जाएंगे तो कोरबा लोकसभा क्षेत्र भी जीत जाएंगे। उन्होंने मोदी की गारंटी और भाजपा का संकल्प पत्र तथा विष्णु सरकार की योजनाओं को लेकर घर-घर जाकर कार्यकर्ताओं से जानकारी देने का आह्वान किया और कहा कि युवा शक्ति तैयार हो जाएं और हमें जो जिम्मेदारी मिली है, उसका पूर्ण रूप से ईमानदारी के साथ जिम्मेदारी का निर्वहन करें।

*मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा*

विकास अग्रवाल ने कहा कि देश को अटल बिहारी बाजपेयी के बाद एक सशक्त और सक्षम नेतृत्व के रूप में प्रधानमंत्री मोदी मिले हैं और आज देश आगे बढ़ रहा है। आज मोदी की नेतृत्व क्षमता का पूरा विश्व कायल है। हमें तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है, इसके लिए कोरबा लोकसभा क्षेत्र की तेज तर्रार राष्ट्रीय नेता सुश्री सरोज पांडेय को ऐतिहासिक लीड से जीताना है और मोदी का हाथ मजबूत करना है।

 *मोदी की गारंटी है कि गारंटी पूरी होगी*

बैठक को जोगेश लांबा ने भी संबोधित किया और कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव आते ही जुमलेबाजी फेंकती है और हमारा प्रधानमंत्री गारंटी देता है कि उनकी गारंटी पूरी होगी। 10 साल में मोदी की नेतृत्व क्षमता को देश ने पहचाना और इस बार भी देश में कमल खिलेगा और मोदी फिर से आएगा।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!