रायपुर

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर चली विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा…..

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा

 

 

रायपुर/ट्रैक सिटी न्यूज़ । कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक चल रहे भारत जोड़ो यात्रा राहुल गांधी के नेतृत्व में आज महाराट्र के शेगाव से निकली जिसमे आज पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जयंती के अवसर पर आज छत्तीसगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद फूलो देवी नेताम के नेतृत्व में आज धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा,विधायक ममता चंद्राकार, रश्मि सिंह, भारी संख्या में आज महिला पदाधिकारी शामिल हुई राहुल के साथ कदम से कदम मिलाकर चली
इस अवसर में राहुल गांधी जी ने विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा से बहुत ही सहजता से बात की कहा मुझे आप जैसे शहीद परिवार जो कांग्रेस पार्टी और देश लिए अपने प्राण न्यौछावर किया मैं सभी का सम्मान करता हूं।
विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने कहा एक ओर जहां देश में अन्य राजनीतिक दलों के लोग लोगों के बीच नफरत की दीवार खड़ी कर रहे है। देश की एकता और अखंडता व लोकतंत्र को दरकिनार करके देश का विभाजन करने में जुटी हुई है। ऐसे में भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से राहुल गांधी नफरत की दीवार को तोड़कर भारत की धरती में कश्मीर से कन्या कुमारी तक देशवासियों के एकता लिए यात्रा कर रहे हैं।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!