Uncategorized

शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Korba,track city.  पुलिस अधीक्षक कोरबा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोरबा के निर्देषन में एवं नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा के पर्यवेक्षण में थाना सिविल लाईन रामपुर के पुलिस के द्वारा शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण के आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

मामले की पीडिता/प्रार्थिया ने थाना उपस्थित आकर लिखित आवेदन पत्र प्रस्तुत की जिसमें आरोपी माखन लाल राठौर के साथ आज से लगभग 11 वर्ष पूर्व से पीडिता का जान पहचान हुआ था तभी वर्ष 2016-17 से वह पीडिता को पंसद करता हूं कहकर शादी करूंगा बोलने लगा।

जिसे पीड़िता मना करती चली आ रही थी। परंतु आरोपी के द्वारा पीड़िता के समक्ष लगातार बार-बार शादी करूंगा कहने लगा तथा पीडिता के मना करने पर भी वह पीडिता के घर में आकर बोलने लगा कि तुमसे प्यार करता हूॅ शादी करूंगा कहते हुए पीडिता को झांसा देते रहा और मना करने पर भी पीड़िता के साथ जबरन बलात्कार किया है।

उसके बाद भी लगातार पीडिता को शादी का झांसा देते रहा है। वर्ष 2016-17 से दिनांक 08.08.2023 तक पीडिता के साथ आरोपी बलात्कार करते रहा है कि प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना सिविल लाईन रामपुर में अपराध क्रमांक 152/2024 धारा 376 (2) (छ), 506 भादवि कायम कर विवेचना कार्यवाही में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपी माखन लाल राठौर के विरूद्व अपराध धारा का घटित करना सिद्व पाए जाने से मामले में विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!