Uncategorized

स्थानीय बेरोजगारो व श्रमिको के विभिन्न समस्याओं को लेकर बाल्को के CEO और HR head के घर का भाजपा करेगी घेराव -डॉ राजीव सिह

कोरबा(ट्रैक सिटी)। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ राजीव सिह ने बताया कि बाल्को प्रबन्धन को एक पत्र दिया था । जिसके अंतर्गत बाल्को के कर्मचारियों एवं अधिकारियों को बेवजह परेशान करने, नौकरी छोड़ने की धमकी देने, स्थानीय भर्ती जैसे-Bsc, Eng , B Com पिछले 2008 से अभी तक नही हुआ उसको जल्द प्रारंभ करने की बात कही थी, साथ ही श्रमिको के प्रमोशन पॉलिसी को ठीक करना, राखड़ की समस्या जैसे विभिन्न मुद्दों को लेकर बाल्को प्रबन्धन को 10 दिन पूर्व अवगत कराया गया था । किंतु बाल्को प्रबन्धन के द्वारा उपरोक्त पत्र पर गंभीरता पूवर्क विचार नही किया गया, इसलिए बाल्को में चरणबद्ध आंदोलन करने का निर्णय जिला भारतीय जनता पार्टी द्वारा किया गया है ।

इसके अंतर्गत

(1)दिनांक-11 जुलाई 2023 को मानव संसाधन प्रमुख के घर का घेराव एवं महिला मोर्चा द्वारा उनको चूड़ी बिंदी पहनाने का कार्यक्रम होगा ।

(2)दिनांक-13/7/2023 को प्रसाशनिक प्रमुख के निवास का घेराव किया जाएगा।

(3) दिनांक-15/7 2023 को मुख्य कार्यपालन अधिकारी के निवास का घेराव एव्म भजन कीर्तन कर उनको सद्बुद्धि प्रदान करने की प्रार्थना का कार्यक्रम किया जाएगा।

(4)दिनांक-16/7/2023 को सभी प्रमुख अधिकारीयों के घर मे जाकर राखड़ भेंट किया जाएगा।

(5)दिनांक-17/7/2023 को राखड़ परिवहन बन्द कर बाहरी ठेकेदारों को भगाने का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

(6)20 जुलाई को बाल्को प्लांट को अनिश्चित कालीन बंद किया जाएगा ।

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ राजीव सिह ने कोरबा व बालको क्षेत्र जनता से अपील की है की इन कार्यक्रमों में अधिक से अधिक संख्या में आकर इन कार्यक्रमों को सफल बनावे ।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!