कोरबा

हिमांचल प्रदेश एवं भानुप्रतापपुर में आये चुनाव परिणाम से कांग्रेस कार्यालय में मनाया गया जश्न

जमकर आतिशबाजी के साथ बांटी गई मिठाईया

कोरबा/ट्रैक सिटी न्यूज़। हिमांचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव का परिणाम कांग्रेस के लिये संजीवनी बन कर आया हैं। हिमांचल प्रदेश विधानसभा चुनाव का परिणाम आते ही कोरबा कांग्रेस कार्यालय में भी कार्यकर्ताओं का मेला लग गया। कार्यालय के बाहर जमकर आतिशबाजी की गयी और मिठाईयां बांटकर खुशियां मनाई गई। छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर उपचुनाव में कांग्रेस की जीत दर्ज करने पर जश्न के उत्साह को दोगुना कर दिया।
प्रदेश के राजस्व और आपदा प्रबंधन मंत्री, कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया और आतिशबाजी के साथ मिठाईयां बांटी साथ ही कांग्रेस जिन्दाबाद के नारे भी लगे। श्री अग्रवाल ने भानूप्रतापपुर उपचुनाव का परिणाम आने के बाद कहा कि यह सरकार के कामकाजों एवं जनहितैषी योजनाओं पर जनता की मुहर है। इसे हम आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव का सेमीफाईनल मान रहे है और 2023 में फिर से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनेगी। आज गांव-गांव तरक्की कर रहा है और शहर खुशहाल बन रहे है। आम से लेकर खास वर्ग इन चार सालों में सरकार के कामकाज को सराह रहा है। छत्तीसगढ़ खुशहाली की बयार से आल्हादित हो रहा है।
हिमांचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहूमत के साथ बन रही है और 68 सीटों में से 40 सीट पर कांग्रेस का कब्जा हो गया है, जबकि भाजपा 25 पर सिमट गई। दूसरी ओर छत्तीसगढ़ के भानूप्रतापपुर उपचुनाव में कांग्रेस की श्रीमती सावित्री मण्डावी नें भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम को 21,171 मतो से हराया। यह कांग्रेस की पांचवी बार उपचुनाव में जीत है। श्री अग्रवाल ने कहा कि श्रीमती सावित्री मण्डावी को जीता कर जनता ने विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष मनोज मण्डावी को श्रद्धांजली अर्पित की है।
कांग्रेस के इस जश्न में जयसिंह अग्रवाल के साथ महापौर राजकिशोर प्रसाद, जिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष श्रीमती सपना चौहान, कार्यकारी अध्यक्ष सत्येन्द्र वासन, महिला कांग्रेस अध्यक्ष कुसुम द्विवेदी, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष संतोष राठौर, उषा तिवारी, विनोद अग्रवाल, मुकेश राठौर, गिरधारी बरेठ, कुंजबिहारी साहू, रज्जाक अली, लक्ष्मीनारायण देवांगन, रेखा त्रिपाठी, रूपा मिश्रा, गायत्री नायक, शशी अग्रवाल, लक्ष्मी महंत, शमशाद बेगम, गौरी चौहान, सीमा उपाध्याय, वेदनायक, शशी अग्रवाल, लक्ष्मी महंत, ओम प्रकाश महंत, बंटी शर्मा, राहूल यादव, अमृता निषाद, शशिलता पाण्डेय, रामगोपाल यादव, कांती सोनी, द्रोपती तिवारी, संजू अग्रवाल, रेणुका साहू, पुष्पा पात्रे, नफीसा हुसैन, अभिनव तिवारी, नरोत्तम दास, राजेश यादव, पियुश पाण्डेय, देवी दयाल सोनी, आरिफ खान, कोमल जलतारे, विरेन्द्र राठौर आदि उपस्थित रहे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!