IMG-20230125-WA0035
IMG-20230125-WA0037
IMG-20230125-WA0038
रायपुर

उत्तराखंण्ड के आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश के राजस्व मंत्री को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी आब्जर्वर के बाद अब बनाए गए स्टार प्रचारक

रायपुर – छत्तीसगढ़ प्रदेश के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल को उत्तराखण्ड में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में अल्मोड़ा लोकसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले 14 विधानसभा क्षेत्रों के लिए 30 दिसम्बर को लोकसभा आब्जर्वर नियुक्त किया गया था। इस उल्लेखनीय जिम्मेदारी के अलावा अब उनको अति महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देते हुए चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों में शामिल किया गया है। इस आशय का एक पत्र अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महामंत्री के.सी. वेणुगोपाल द्वारा जारी किया गया है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा सौंपी गई इस अति महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के निर्वहन के लिए जयसिंह अग्रवाल कोरबा और रायपुर के कर्मठ पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की टीम के साथ कमर कसकर व्यापक पैमाने पर प्रचार अभियान में लगे हैं। अब चूंकि मतदान तिथि की घोषणा की जा चुकी है और क्षेत्र की जनता के बीच बेहतर छवि रखने वाले प्रत्याशियों को टिकट का आवंटन किया जा चुका है अतएव कांग्रेस पार्टी की रीति और नीति का व्यापक पैमाने पर प्रचार प्रसार करने और क्षेत्रीय समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर हल एकजुटता से निकालने और पार्टी प्रत्याशियों को प्रचण्ड बहुमत से विजयी बनाने के लिए छत्तीसगढ़ राज्य के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ मिलकर सघन प्रचार अभियान में पूरी लगन से जुट गए हैं। गौरतलब है कि 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के बाद जयसिंह पहले मंत्री हैं जिन्हें स्टार प्रचारक के रूप में जिम्मेदारी दी गई है।

Editor in chief | Website | + posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!