जांजगीर-चाँपा

जावलपुर में शासन की योजनाओं, उपलब्धियों, कार्यक्रमों की दी गई जानकारी,

जावलपुर में सूचना शिविर सह विकास फोटो प्रदर्शनी आयोजित,

जांजगीर-चांपा/ आम जनता को राज्य सरकार की योजनाओं, उपलब्धियों, कार्यक्रमों की जानकारी देने जनसंपर्क विभाग द्वारा कल जिले के विकासखंड बलौदा के ग्राम जावलपुर में सूचना शिविर सह विकास छायाचित्र प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। शिविर में उपस्थित ग्रामीणों को राज्य सरकार की योजनाओं, कार्यक्रमों, नीतियों और उपलब्धियों की जानकारी दी गई।
शिविर में आयोजित विकास फोटो प्रदर्शनी के माध्यम से दर्शकों ने जिले में गत तीन वर्षों में हुए विकास की जानकारी ली और प्रदर्शनी की प्रशंसा की। फोटो प्रदर्शनी में राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं और विभागीय योजनाओं, कार्यक्रमों की आकर्षक फोटो लगाई गई है।
ग्राम जावलपुर के राम अवतार तिवारी, शिवकुमार शुक्ला, बालमुकुंद शुक्ला, गोरेलाल धीवर,अगनू राम धोबी, ईश्वर प्रसाद साहू, योगेश साहू, संतोष कुमार, शिवशंकर सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने फोटो प्रदर्शनी का अवलोकन किया और उसकी प्रशंसा की।

23 फरवरी को सूचना शिविर, विकास फोटो प्रदर्शनी का आयोजन विकासखंड सक्ती के ग्राम जर्वे में किया जाएगा। आम जनता से अपील की गई है कि वे शिविर में आकर राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लेकर उनका लाभ उठाएं।

+ posts
Back to top button
error: Content is protected !!