रायपुर

निजी विश्विद्यालय के मनमानी के विरोध में रायपुर ज़िला NSUI ने किया राजभवन मार्च

रायपुर। आज रायपुर ज़िला महासचिव प्रशांत गोस्वामी के नेतृत्व में हज़ारों छात्रों ने निजी विश्विद्यालय द्वारा की जा रही अवैध वसूली धोखाधड़ी के विरोध में राजभवन मार्च कर दिया ज्ञापन ।
प्रशांत गोस्वामी ने बताया कि Amity यूनिवर्सिटी द्वारा निर्धारित अवधि से एक माह पश्चात शुल्क अदा करने पर 15000 हज़ार रुपय छात्र/छात्राओं से अवैध वसूली की जा रही है वही दूसरी तरफ़ श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी द्वारा विधि पाठ्यक्रम बिना बार काउन्सिल ऑफ़ इंडिया के अनुमति के बग़ैर ही फ़र्ज़ी तरीक़े से संचालित की जा रही है तथा दोनो ही विश्विद्यालय द्वारा छात्रों को सत् प्रतिशत प्लेस्मेंट का वादा किया जाता है लेकिन अब तक ये दोनो ही विश्विद्यालय 30% छात्र/छात्राओं को रोज़गार देने में विफल रहे है ।
इन्ही मुद्दों को लेकर एनएसयूआई ने राजभवन मार्च कर दोनो विश्विद्यालय की मान्यता रद्द करने तथा कार्यवाही करने की माँग की ।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से निखिल वंजरी ,अभिनव शर्मा,राजकुमार यादव,अंकित शर्मा,भूपेश वर्मा,प्रशांत चंद्राकर,शिवांक सिंग,संदीप विश्वाकर्मा,
वैभव,मुजावर,मांटी,सूरज,दिव्यांश,विराट,अनिमेष,भूपेन्द्र,भूपेश,यश,हर्षित, लक्की के साथ साथ हज़ारों की संख्या में छात्र मौजूद थे ।

Editor in chief | Website | + posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button