IMG-20230125-WA0035
IMG-20230125-WA0037
IMG-20230125-WA0038
रायपुर

प्रदेश के गांव गांव तक पहुंचेगी,आम आदमी पार्टी, संजीव झा,प्रदेश प्रभारी

 

25 मई से 25 जून तक 90 विधानसभा में कार्यकर्ताओं की टीम को 10 गावों की जिम्मेदारी -संजीव झा ,प्रदेश प्रभारी ,आप

रायपुर । आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ द्वारा आज 90 विधानसभाओं के 90 ऑब्जर्वर सहित विधानसभा प्रभारी , विधानसभा अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारियों के मद्देनज़र और संगठन को गांव गांव तक पहुंचाने रायपुर में ट्रेनिंग प्रोग्राम रखा गया। इसका संचालन स्वयं प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने किया है। प्रदेश प्रभारी संजीव झा, बुराड़ी विधायक , दिल्ली विधानसभा में सबसे अधिक मतों से जितने वाले विधायक है।इतना ही नहीं इनके जीत का अंतर पिछले तीनों दिल्ली विधानसभा चुनाव में लगातार बढ़ता ही गया है। जीत के अंतर का मुख्य कारण इनकी कुशल रणनीति और संगठन में मजबूती है।

प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने कहा कि प्रदेश में संगठन को गांव स्तर तक मजबूत करने का कार्य लगातार चल रहा है। सभी विधानसभाओं में 100 कार्यकर्ताओं कि टीम बनाई गयी है। अब ये सभी 100 कार्यकर्त्ता 25 मई से 25 जून तक हर ग्राम मोहल्ला में जन संवाद करेंगे। सभी कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग के पश्चात् गांव-गांव और मोहल्ला-मोहल्ला में हर कार्यकर्त्ता को 10 गावों की जिम्मेदारी दी गयी है जो दो चरणों में पूर्ण होगी। प्रथम चरण में गावों का सर्वे और दूसरे चरण में गावों के लोगों से संवाद कर उनकी और छत्तीसगढ़ की हर समस्या पर चर्चा करेंगें तथा दिल्ली मॉडल पर आम आदमी पार्टी के कार्यों की जानकारी देंगे।

इस तरह से छत्तीसगढ़ में आने वाले कुछ महीनों में आम आदमी पार्टी का एक विशाल संगठन बनने जा रहा है।यह संगठन अगले साल के विधानसभा चुनाव में महत्वपूर्ण रोल में रहते हुए जीत में मजबूत कड़ी साबित होगा ।

राज्य में भूपेश सरकार को लेकर लोगों का मोह भंग हो रहा है । 15 साल के भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड को इस सरकार ने 3 साल में तोड़ दिया। जनता से किए गए वादों को भी कांग्रेस ने पूरा नहीं किया । कांग्रेस के राज में प्रदर्शनकारियो की संख्या बढ़ी है चारों ओर सिर्फ आंदोलन और प्रदर्शन चल रहे है।आम जन का विश्वास इस सरकार से उठता जा रहा है। इसके फल स्वरूप अगले साल के चुनावों में राज्य में बड़ा बदलाव होगा और कांग्रेस और भाजपा जो दोनो मिले हुए है इनको नकारते हुए जनता अब आम आदमी पार्टी को सरकार बनाने का एक मौका देने का मन बना रही है।

Editor in chief | Website | + posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!