Raipur

कांग्रेस के प्रत्याशियों की सूची दरअसल कांग्रेस की करारी हार का घोषणा पत्र है : भाजपा

*प्रदेश प्रवक्ता गुप्ता ने कांग्रेस के खस्ताहाल पर तीखा कटाक्ष किया: फुँके हुए कारतूस, जो पहले चल चुके हैं और जिनसे निशाना भी नहीं लगा, ऐसे नेताओं को प्रत्याशी बनाया है*

रायपुर (ट्रैक सिटी)/भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने छत्तीसगढ़ के लिए सभी 11 लोकसभा सीटों के लिए घोषित कांग्रेस उम्मीदवारों को लेकर कांग्रेस के खस्ताहाल पर तीखा कटाक्ष कर कहा है कि भारतीय जनता पार्टी शुरू से यह कहती रही है कि कांग्रेस का कोई नेता लोकसभा चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है और उन्हें हार का भय सता रहा है। गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशियों की सूची दरअसल कांग्रेस की करारी हार का घोषणा पत्र है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गुप्ता ने कहा कि प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की जो सूची ले-देकर अब तय हुई है, उसमें भी विधानसभा के लड़े हुए प्रत्याशियों की भरमार है। फुँके हुए कारतूस जो पहले चल चुके हैं और जिनसे निशाना भी नहीं लगा, जिनके नेतृत्व में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की भूपेश सरकार धराशायी हो गई, ऐसे नेताओं को फिर लोकसभा चुनाव में खड़ा किया है। गुप्ता ने कहा कि भाजपा जो कहती थी, वह सच साबित हुआ कि कांग्रेस पार्टी में जबर्दस्त अंतर्कलह है, असंतोष है, कांग्रेस पार्टी कई फाड़ों में बँट चुकी है और कोई नेता लोकसभा चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है। अब देखिए, वही नेता फिर से रिपीट हो रहे हैं चाहे देवेंद्र यादव हों, चाहे भूपेश बघेल हों, चाहे कवासी लखमा हों या फिर चाहे ताम्रध्वज साहू हों। निश्चित रूप से कांग्रेस का हाल बेहाल है और भाजपा प्रदेश की सभी 11 सीटों पर जीतेगी।

 

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!