Uncategorized

कोरबा कोतवाली पुलिस का सराहनीय कार्य,कोतवाली पुलिस ने लौटाया गहनों से भरा बैग

ढाई तोले के सोने के गहने, मोबाइल फोन सहित अन्य वस्तुएं लौटाए दंपत्ति को

 

बैग में रखे समान की कीमत करीब 2 लाख रुपए

कोरबा/ पुलिस कप्तान भोजराम पटेल के द्वारा किए जा रहे सामुदायिक पुलिसिंग,जनोपयोगी कार्य एवम विभागीय कसावट का असर जिले की पुलिसिंग में सब तरफ नजर आने लगा है ,इसी कड़ी में कोतवाली पुलिस ने जिम्मेदारी,तत्परता एवम सहयोग का मिशाल पेश किया है ।

दिनांक 13.05.2022 के शाम करीब 7:00 बजे पंप हाउस निवासी बसंत कुमार मांझी एवं उनकी पत्नी मीना मांझी थाना कोतवाली में घबराए हुए अवस्था में आकर सूचना दिया गया कि उनका मोबाइल फोन , सोने के जेवर और अन्य कीमती सामानों से भरा बैग सर्वमंगला पुल के पास कहीं पर गिर गया है, काफी खोजने पर भी नहीं मिल रहा है ।जैसे ही सूचना थाना कोतवाली कोरबा के उपनिरीक्षक लालन कुमार पटेल को मिली , बिना समय गवाएं आरक्षक संदीप टंडन को साथ लेकर प्रार्थी के बताए स्थान पर जाकर पतासाजी शुरू किया , काफी खोजबीन के बाद भी जब बैग नहीं मिला तो बैग किसी के हाथ लग जाने की संभावना को देखते हुए सायबर सेल से मदद लिया गया । बैग में रखे मोबाइल लोकेशन के आधार पर बैग की तलाशी शुरू किया गया , लगभग 2 घंटे खोजबीन करने के पश्चात कीमती सामान एवम जेवर भरा बैग रोड के किनारे के गड्ढे में झाड़ियों के बीच फंसे हालत में मिला , जिसे दंपत्ति को देकर बैग की जांच कराने पर सभी सामान सही सलामत पाया गया जिसकी कीमत करीब 2 लाख रुपए है । दंपति ने कोतवाली पुलिस को धन्यवाद देते हुए सहयोग करने के लिए आभार व्यक्त किया है ।

उपरोक्त खोज कार्य में उप निरीक्षक लालन पटेल, प्रधान आरक्षक माखनलाल पात्रे आरक्षक रोहित राठौर, नरेंद्र पाटनवार,संदीप टंडन एवं सायबर सेल के आरक्षक डेमन ओगरे का सराहनीय योगदान रहा है ।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!