Uncategorized

यूँकाइयो ने निकाली पीएम की शवयात्रा…!

देश मे बढ़ती महँगाई के विरोध में किया बाँकी चौक पर पुतला दहन…!

साथ ही साथ बाइक को भी किया आग के हवाले करने की कोशिश…!

कोरबा,03 मार्च (ट्रैक सिटी न्यूज़) युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास, प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा एवं संगठन प्रभारियों के निर्देशानुसार कांग्रेस की युवा इकाई ने घरेलू रसोई गैस की कीमत में बढ़ोतरी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एलपीजी घरेलू गैस सिलेंडर एव बढ़ती महंगाई को कम करने की मांग की..।

देश भर में घरेलू और कमर्शियल गैस सिलेंडर एव रोजमर्रा के वस्तुओं के बढ़ते दामों को लेकर प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष आकाश शर्मा के दिशा निर्देश पर कोरबा युवा कांग्रेस महामंत्री मधुसूदन दास की अगुवाई में बाँकी मोंगरा के बाँकी चौक पर भारत के पीएम का शवयात्रा निकाल कर बजरंग चौक में पुतला फुका एव जमकर प्रदर्शन किया गया..। युवा कांग्रेस के नेताओं एवं कार्यकर्ताओ ने इस दौरान जमकर नारेबाजी की एव पुलिस के साथ पुतला के लिए जमकर झूमाझटकी की गई..!

इस अवसर पर पार्षद शाहिद कुजूर,पवन गुप्ता,कांग्रेस कमेटी जिला सचिव नवल किशोर पंडित,छतबाई चौहान,संतोषी चौहान,एनएसयूआई जिलाध्यक्ष दीपक वर्मा ने संयुक्त रूप से कहा कि — लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने भाजपा को अच्छा दिन लाने के लिए वोट दिया था लेकिन देश में महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने बड़े – बड़े वायदे कर मतदाताओं से वोट तो ले लिया था लेकिन अब वे अपने वायदे पर खरे नहीं उतर रहे हैं। रसोई गैस सिलेंडर के दाम में फिर से 50 रुपये और कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम में 350 रुपए की बढ़ोतरी हुई है। अब जनता सरकार से पूछ रही है कि क्या यही हैं वो ‘अच्छे दिन’ जिसका सपना चुनाव से पहले देश की आम जनता को दिखाया गया था।

इस अवसर पर युवा कांग्रेस ज़िला महामंत्री मधुसूदन दास ने कहा कि –एलपीजी की बढ़ाई गई कीमत को तत्काल वापस लेकर देशवासियों को राहत दी जाए और एलपीजी गैस की कीमत को 2014 के स्तर पर लाया जाये। केंद्र सरकार एक तरफ जहां जनहित में काम करने का डंका बजा रही है वहीं दूसरी ओर वह अपने उद्योगपति मित्र अडानी को सीधे सीधे लाभ पहुंचाने का काम कर रही है। देश की जनता के लिए यह बिल्कुल भी उचित नहीं है। उन्होंने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि केंद्र सरकार को छत्तीसगढ़ की जन हितैषी योजनाओं से ज्ञान लेना चाहिए। प्रदेश सरकार राज्य की जनता के हितार्थ लगातार योजनाएं बना रही है…।

इस अवसर पर युवा कांग्रेस कटघोरा विधानसभा उपाध्यक्ष दीपेश यादव,आरटीआई कांग्रेस जिलाध्यक्ष कमल किशोर चंद्रा, विधानसभा अध्यक्ष आकाश पटेल, पूर्व महासचिव रामकुमार पटेल,मुकेश उसरवर्सा, बबलू मारवा,राजेश मनहर,नीरज कर्ष,अमर पटेल,सीमांचल, शिवा कोसले,शिवा चौहान,सोहेल अली,सागर चौहान,अंकुश चौहान,मंजीत सिंह ठाकुर, तुसार साहू,रुद्रा,आर्यन,विनय,हर्ष,वेद,सागर दास, नीतीश यादव,आनंद, महिपाल विंध्यराज,विनोद यादव,सोनू यादव,आशीष,मोहित कुर्रे,भूपेन्द्र पटेल,गीता देवी,सुलेखा,सावित्री,पूजा महन्त, और अनेक युवा कांग्रेसी महिला कांग्रेस एनएसयूआई के पदाधिकारी उपस्थित थे….!

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!