जी.पी.एम

गणतंत्र दिवस : प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने किया ध्वजारोहण

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जनता के नाम संदेश का किया वाचन

 

नवगठित जिला गौरेला पेंड्रा मरवाही लिख रहा है विकास की नई गाथा

गौरेला पेंड्रा मरवाही- गणतंत्र दिवस के अवसर पर आज राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने ध्वजारोहण किया ।

गुरुकुल स्टेडियम गौरेला में आयोजित गरिमामय समारोह में प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने राष्ट्रधून के साथ ध्वजारोहण किया और सलामी ली। उन्होंने शांति, सद्भावना और एकता के प्रतीक के रूप में रंग बिरंगे गुब्बारे खुले आसमान में छोड़े।

राजस्व मंत्री ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जनता के नाम संदेश का वाचन किया। राजस्व मंत्री ने विकास पर आधारित संदेश मे कहा कि विगत 3 वर्षों में हमने 5 नए जिलों के गठन की घोषणा की, जिसमें एक जिला गौरेला पेंड्रा मरवाही विकास की नई गाथा लिख रहा है।

इस अवसर पर शहीद स्वर्गीय शिव नारायण बघेल के परिजनों को सम्मानित करने के साथ ही जिले के विभिन्न विभागों के उत्कृष्ट सेवा करने वाले 91 अधिकारियों-कर्मचारियों को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। समारोह में विधायक डॉक्टर के के ध्रुव, राज्य युवा आयोग के सदस्य उत्तम वासुदेव, अनुसूचित जनजाति आयोग के सदस्य श्रीमती अर्चना पोर्ते, नगर पंचायत पेंड्रा के अध्यक्ष राकेश जालान, कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी, पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल सहित सभी विभागों के जिला अधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!