रायपुर

मुख्यमंत्री के निर्देश पर त्वरित अमलः सड़क दुर्घटना में मृत 6 महिलाओं के परिजनों को 25-25 हजार रूपये की सहायता

घायलों का अंबेडकर अस्पताल में हो रहा बेहतर ईलाज

 

रायपुर / मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर त्वरित अमल करते हुए सड़क दुघटना में मृत भिलाई निवासी 06 महिलाओं के परिजनों को 25-25 हजार रूपये की सहायता राशि दे दी गई है। अभनपुर एस.डी.एम ने यह राशि 4 मृतक महिलाओं के पुत्रों और 2 मृतकों के पतियों को दी है। वहीं सड़क हादसे मंे घायल 5 महिलाओं का ईलाज मेडिकल काॅलेज के अंबेडकर अस्पताल में किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि आज सुबह 6 बजे ही राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 पर अभनपुर के केन्द्री में मोनफोर्ट स्कूल के पास सड़क दुर्घटना में 06 महिलाओ की मृत्यु हो गई है और 05 अन्य महिलाएं इस दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुई है। सभी महिलाएं भिालाई की रहने वाली है। दुर्घटना की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने तत्काल अधिकारियों से घटना की विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने घायलों के बेहतर ईलाज की व्यवस्था करने के निर्देश अधिकारियों को दिए और मृतक महिलाओं के परिजनों को 25-25 हजार रूपये की सहायता भी तत्काल देने को कहा। श्री बघेल ने इस सड़क दुर्घटना में मृतक महिलाओं को भाव-भीनी श्रद्धांजली देते हुए परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की और मृतकों तथा घायलों के परिजनों को हर संभव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

अभनपुर के अनुविभागीय राजस्व अधिकारी ने सड़क दुर्घटना में मृत श्रीमती रीना करमाकर, श्रीमती सुचित्रा साहा, श्रीमती सविता रानी और श्रीमती मीरा दास के पुत्रों को 25 -25 हजार रूपये की आर्थिक सहायता दी। वहीं मृतक श्रीमती रीना चैधरी और श्रीमती अर्जना मौला के पतियों को 25 -25 हजार रूपये की सहायता दी गई है।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!