Raipur

चेकिंग के दौरान लाखों रूपये कीमत की चांदी की सिल्ली जप्त

रायपुर (ट्रैक सिटी)। अपराधों की रोकथाम, अपराधियों पर नकेल कसने सहित आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के निर्देशानुसार जिला रायपुर के समस्त थाना क्षेत्रों में समस्त प्रकार के वाहनों सहित संदिग्ध व्यक्तियों की लगातार चेकिंग की जा रही है।

इसी तारतम्य में दिनांक 25.03.2024 को थाना मंदिर हसौद क्षेत्रांतर्गत स्थित टोल नाका पास थाना मंदिर हसौद पुलिस एवं एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की संयुक्त टीम द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक कार को चेक करने पर कार में चांदी की सिल्ली रखा होना पाया गया। टीम के सदस्यों द्वारा कार में सवार व्यक्ति से चांदी की सिल्ली के संबंध में पूछताछ करने एवं परिवहन करने के संबंध में वैध दस्तावेज की मांग करने पर उसके द्वारा चांदी की सिल्ली के संबंध में किसी प्रकार का कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया गया।

जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा व्यक्ति के कब्जे से 03 नग चांदी की सिल्ली वजनी 8.416 किलोग्राम कीमती लगभग 2,00,000/- (दो लाख रूपये) थाना मंदिर हसौद में जप्त कर अग्रिम कार्यवाही हेतु निर्वाचन आयोग द्वारा गठित कमेटी में भेजा गया।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!