जांजगीर-चाँपा

नये वर्ष को ध्यान में रखते हुये किये गये सुरक्षा के व्यापक इंतजाम

शराब पीकर, तीन सवारी, तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने, बिना नम्बर प्लेट वाहन चलाने वालों पर की जायेगी सख्त कार्यवाही

नाबालिक बालक/बालिका के वाहन चलाने पर वाहन को जप्त किया जायेगा

 डयूटी में 05 राजपत्रित अधिकारी, 06 निरीक्षक 08 उप निरीक्षक 25 सहायक उप निरीक्षक 28 प्रधान आरक्षक एवं 125 आरक्षकों की ड्यूटी लगाई गई

ड्यूटी के दौरान 34 फिक्स पॉइंट एवं 13 पेट्रोलिंग पार्टी लगाई गई है

 होटल, ढाबा एवं लाज संचालकों को नव वर्ष के दौरान शराब खोरी नहीं कराने एवं हुड़दंग रोकने के संबंध में दी गई समझाइश

 सभी राजपत्रित अधिकारियों को सतत पेट्रोलिंग करने के निर्देश दिये गये

जांजगीर-चांपा,31 दिसंबर /ट्रैक सिटी न्यूज़। वर्ष 2022 की समाप्ति एवं नव वर्ष 2023 के आगमन के अवसर पर पर नव वर्ष को शांतिपूर्ण रूप से मनाने हेतु जांजगीर चांपा पुलिस द्वारा चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है जिसके तहत पूरे जिले में कुल 34 फिक्स पॉइंट लगाए गए हैं साथ ही 13 पेट्रोलिंग पार्टी लगाई गई है जो लगातार पेट्रोलिंग करते हुए असामाजिक तत्वों पर पैनी निगाह रखेंगे। शराब पीकर, तीन सवारी, तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने, बिना नंबर प्लेट वाहन चलाने वालों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी साथ ही नाबालिक बालक एवं बालिका वाहन चलाते मिलने पर वाहनों को जप्त कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।
नववर्ष के दौरान 05 राजपत्रित अधिकारी, 06 निरीक्षक 08 उप निरीक्षक 25 सहायक उप निरीक्षक 28 प्रधान आरक्षक एवं 125 आरक्षकों की ड्यूटी लगाई गई है।

दिनांक 30 दिसंबर 2022 को होटल ढाबा संचालकों एवं डीजे चलाने वालों की बैठक आहूत की गई बैठक के दौरान डीजे संचालकों को तेज आवाज में डीजे नहीं चलाने एवं निर्धारित समय के पश्चात 10:00 डीजे नहीं चलाने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया निर्देशों का पालन नहीं करने पर डीजे संचालकों के विरुद्ध कोलाहल अधिनियम के तहत कार्यवाही की जाएगी।
ढाबा लाज होटल संचालकों को किसी भी प्रकार से होटल में शराब खोरी नहीं करवाने की समझाइश दी गई ऐसा करने पाए जाने वाले संबंधित होटल,ढाबा, लाज संचालकों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी साथ ही होटलों में अश्लील डांस का आयोजन नहीं करने के संबंध में समझाइश दी गई।

+ posts
Back to top button
error: Content is protected !!