मनेंद्रगढ़ -चिरमिरी -भरतपुर

मोदी की गारंटी से महिलाओ के चेहरे पर आ रही मुस्कान – सरोज पाण्डेय

कांग्रेस बन रही विकास मे बाधा

 

एमसीबी,ट्रैक सिटी।भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सुश्री सरोज पाण्डे जी का आगमन एमसीबी जिला मे हुआ । जहा मनेन्द्रगढ़ विधानसभा के शक्ति केंद्र मे नुक्क्ड़ सभा का आयोजन किया गया ।

स्थानीय विधायक व मंत्री श्याम बिहारी ने इस अवसर पर कहा की जिस प्रकार प्रदेश मे आप लोगो ने सरकार बनाने मे सहयोग किया है उसी तरह केंद्र मे भी आज डबल इंजन के सरकार की आवश्य्कता है जिससे विकास मे गति आयेगी और क्षेत्र का भरपुर् विकास होगा।

वही कोरबा लोक सभा के प्रत्याशी सुश्री सरोज पाण्डेय ने कही की छत्तीसगढ़ प्रदेश की सरकार द्वारा चुनाव से पूर्व किये वादे मे महतारी बंदन योजना को लेकर घोषणा की थी जो महिलाओ के खाते मे प्रत्येक माह 1000 हजार रुपए अंतरित किया जायेगा जो प्रदेश की 70 लाख महिलाओ के खाते मे अंतरित कर मोदी की गारंटी पुरी की गई जिससे आज महिलाओ के चेहरे पर मुस्कान दिख रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि कोरबा लोकसभा क्षेत्र के लोगों ने ऐसे सांसद को देखा है जिसने चुनाव जीतने के बाद कभी क्षेत्र की ओर मुड़कर झांका तक नहीं । आज जब हम गांव-गांव पहुंच रहे हैं तो जनता स्वयं कांग्रेस सांसद को कार्यकाल के दौरान लापता होना बता रही है, साथ ही उन्होंने विकास कार्य करना तो दूर क्षेत्र की जनता का सुख दुख भी नहीं बांटा और हमेशा केंद्र सरकार द्वारा राष्ट्रहित में लिए गए फैसले का सदन में विरोध करती रहीं ।

केंद्र की मोदी जी के सरकार द्वारा धारा 370 एक ऐसा धारा है जिसे हटाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं के द्वारा निरंतर आवाज उठाती रही । जिसे भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने देश के प्रधान मंत्री माननीय नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने धारा 370 पर बड़ा फैसला ले हटा दिया और देश को एक नया मुकाम हासिल हुई ।

मै आप लोगो के इसी आशा और विस्वास के साथ आप लोगो के पास आई हु जिस तरह से आप लोगो ने प्रदेश मे भाजपा की सरकार बनाने मे सहयोग किया है उसी तरह केंद्र मे मोदी जी अर्थात डबल इंजन की सरकार की आवश्य्कता है जिसके प्रतिनिधि के रूप मे आप लोगो के पास आई हूं।

उक्त नुक्क्ड़ सभा मे भाजपा के जिलाध्यक्ष अनिल केशरवानी , पूर्व संसदीय सचिव श्रीमती चम्पा देवी पावले जिला महामंत्री वीरेंद्र सिंग राणा,मंडल अध्यक्ष विनोद गुप्ता महामंत्री मृत्युंजय मुखर्जी जी संतोष गुप्ता, नेता प्रतिपक्ष नगर पंचायत झगराखांड उमेश जायसवाल, मंडल उपाध्यक्ष सौरव गुप्ता, सोशल मीडिया संयोजक दीपक कुमार देवांगन, बूथ अध्यक्ष प्रहलाद कुमार, पूर्व एल्डरमेन देवनारायण सिंह, युवा मोर्चा मंत्री शुभम् सिंह किसान मोर्चा जिला महामंत्री सुनिल मिश्रा, कोषाध्यक्ष भानु घोष, और साथ ही हसदेव मण्डल में निवासरत भाजपा सदस्य/कार्यकर्ता/पदाधिकारी/जनप्रतिनिधि गण और आम नागरिक उपस्थित रहे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!