रायगढ़

स्वच्छता ही सेवा अभियान : कार्यस्थल को स्वच्छ बनाए रखने पुलिसकर्मियों ने अपने किया श्रमदान, थाना चौकियों में ली गई “स्वच्छता की शपथ”….

रायगढ़, 1 अक्टूबर (ट्रैक सिटी) राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की 154वीं जयंती से पहले आज 01 अक्टूबर को देशभर में “स्वच्छता ही सेवा” अभियान चलाया जा रहा है । अभियान के तहत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के मार्गदर्शन में आज सुबह पुलिसकर्मियों द्वारा अपने कार्यस्थल- थाना, चौकी एवं कार्यालयों को स्वच्छ बनाए रखने के लिए 1 घंटे श्रमदान किया गया जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने “स्वच्छता शपथ” लिये ।

पुलिस कार्यालय में सुबह एडिशनल एसपी संजय महादेवा, डीएसपी निकिता तिवारी के साथ पूरे कार्यालयीन स्टाफ द्वारा कार्यालय परिसर की साफ सफाई में योगदान दिया गया । इसी कड़ी में जिले के थाना/चौकी, पुलिस लाइन, महिला सेल, साइबर सेल में एसडीओपी व थाना प्रभारी अपने जवानों के साफ सफाई का कार्य किया गया तथा स्वच्छता की शपथ ली गई । पुलिस विभाग में श्रमदान का विशेष महत्व भी है, विभाग में सप्ताह का एक दिन श्रमदान के लिये रखा जाता है जिसमें पुलिसकर्मी अपने थाना, चौकी में रखे आर्म्स एवं मालखाने की साफ सफाई के साथ परिसर की साफ-सफाई करते हैं ।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!