Korba

एनटीपीसी ने स्कोप बिजनेस क्विज बोनांजा 2024 में हासिल कि जीत।

कोरबा (ट्रैक सिटी)/ एनटीपीसी ने सार्वजनिक क्षेत्र दिवस समारोह के हिस्से के रूप में हाल ही में स्कोप कन्वेंशन सेंटर, नई दिल्ली में आयोजित प्रतिष्ठित स्कोप बिजनेस क्विज बोनांजा (एसबीक्यूबी) में अपनी शानदार जीत की हासिल की।

एनटीपीसी टीम जिसमें केएम प्रशांत, जीएम (सीसी) और अंशुमन श्रीवास्तव, डीजीएम (सीपी) शामिल थे, अन्य प्रतिष्ठित सार्वजनिक क्षेत्र इकाइयों से कड़ी प्रतिस्पर्धा को पार करते हुए, ग्रैंड फिनाले में विजेता बनकर उभरी।

पुरस्कार अमरेंदु प्रकाश, सीएमडी (सेल), अतुल सोबती, महानिदेशक, स्कोप, उत्तम लाल, निदेशक (एचआर), एनएचपीसी और स्कोप के अन्य वरिष्ठ गणमान्य व्यक्तियों द्वारा वितरित किए गए। एनटीपीसी के निदेशक (मानव संसाधन) श्री डीके पटेल ने टीम के सदस्यों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

देश भर से विभिन्न महारत्न, नवरत्न और मिनीरत्न सार्वजनिक उपक्रमों की 100 से अधिक टीमों ने क्विज़ में भाग लिया। प्रारंभिक स्क्रीनिंग राउंड और उसके बाद दो सेमीफाइनल राउंड के बाद, ग्रैंड फिनाले में चार टीमें थीं – एनटीपीसी की एक टीम और सेल की तीन टीमें। चार राउंड की क्विज़िंग के बाद एनटीपीसी की टीम विजेता बनी।

प्रश्नोत्तरी में प्रबंधन अवधारणाओं, वर्तमान व्यावसायिक घटनाओं, ब्रांडों, व्यावसायिक हस्तियों और सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों के इतिहास और विरासत से संबंधित प्रश्न शामिल थे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!