कोरबा

आजादी का अमृत महोत्सव: 09-11 फरवरी तक होगी वाद विवाद और निबंध लेखन, विविध कला प्रतियोगिता संकुल विकासखंड और जिला स्तर पर आयोजित होंगी प्रतियोगिताएं

आजादी का अमृत महोत्सव: 09-11 फरवरी तक होगी वाद विवाद और निबंध लेखन, विविध कला प्रतियोगिता
संकुल विकासखंड और जिला स्तर पर आयोजित होंगी प्रतियोगिताएं

कोरबा /आजादी की अमृत महोत्सव के दौरान कोरबा जिले में नौ फरवरी से 11 फरवरी तक स्कूली छात्र-छात्राओं के लिए वाद विवाद, निबंध लेखन और विविध कला प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जायेगा। यह प्रतियोगिताएं संकुल, विकासखंड और जिला स्तर पर होंगी। प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए विद्यार्थियों को गूगल फार्म के लिंक https://forms.gle/BjkKf8JxJ3kCTF8Y8  के माध्यम से पंजीयन कराना होगा। पंजीयन की अंतिम तिथि 07 फरवरी निर्धारित की गई है। संकुल स्तर के विजेता विकासखंड स्तर पर और विकासखंड स्तरीय प्रतियोगिता के विजेता जिला स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में शामिल होंगे। वाद विवाद प्रतियोगिता स्थानीय शासन: विकास को जन आंदोलन बनाना विषय पर आयोजित की जायेगी। यह प्रतियोगिता ऑनलाइन होगी। वाद विवाद प्रतियोगिता में जिला स्तरीय विजेता को 10 हजार रूपये, दूसरा स्थान पाने वाले को छह हजार रूपये और तीसरा स्थान पाने वाले को चार हजार रूपये का पुरस्कार दिया जायेगा।
इसी प्रकार निबंध लेखन प्रतियोगिता और विविध कला प्रतियोगिता का विषय स्थानीय शासन मे सुधार: वर्तमान और भविष्य निर्धारित किया गया है। निबंध प्रतियोगिता और विविध कला प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार पांच-पांच हजार रूपये, दूसरा पुरस्कार तीन-तीन हजार रूपये और तीसरा पुरस्कार दो-दो हजार रूपये होगा। इस संबंध मे अधिक जानकारी के लिए विद्यार्थी जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के साथ सभी विकासखंड शिक्षा अधिकारियों और स्त्रोत समन्वयकों से संपर्क कर सकते हैं।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!