कोरबा

कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश अनंत ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं सहप्रभारी छत्तीसगढ़ से भेंट की पार्टी की गतिविधियों पर की चर्चा।

 

कोरबा / छत्तीसगढ़ के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश अनंत (राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस इंटक व ए आई सी सी मानवाधिकार) ने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम से उनके निवास बस्तर बाड़ा जाकर सौजन्य मुलाकात की और कांग्रेस की गतिविधियों पर विस्तृत चर्चा की गई। सदस्यता को लेकर घर-घर जाकर लोगों को जागरूक करने संबंधी बिन्दुओ पर चर्चा की गई, और निर्णय लिया गया कि भूपेश सरकार की उपलब्धियों को गांव के अंतिम व्यक्ति तक पहुँचाकर अगले सभी चुनावों में शत प्रतिशत सफलता पाने हेतु प्रयासरत रहने का निर्णय लिया गया।

कोविड गाइडलाइन का ध्यान रखते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सहप्रभारी आदरणीय चंदन यादव जी से मुलाकात का अवसर प्राप्त हुआ, जिसमें लगभग 30 मिनट के भेंट में छत्तीसगढ़ सरकार की उपलब्धियों, योजनाओं एवं सदस्यता की श्रृंखला को निर्धारित करने विषयक चर्चा की गई।

छत्तीसगढ़ सहप्रभारी श्री यादव ने प्रसन्नता जाहिर की और कहा कि आप जैसे निर्भीक नेतृत्व कांग्रेस छत्तीसगढ़ में होना गर्व की बात है।

कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश अनंत ने  छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष और सहप्रभारी का आभार प्रकट किया।और विश्वास दिलाया कि निश्चित ही कांग्रेस की सदस्यता भविष्य में छत्तीसगढ़ में नया कीर्तिमान स्थापित करेगा।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!