रायपुर

छत्तीसगढ़ में एससी, एसटी व ओबीसी के गणमान्य लोगों व संगठन प्रमुखों ने थामा आम आदमी पार्टी का हाथ

प्रदेश में सतनामी समाज अब आम आदमी पार्टी के साथ बदलबाे छत्तीसगढ़

 

दिल्ली व पंजाब में आप के कार्यों से प्रभावित है सतनामी समाज

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और भाजपा द्वारा एससी, एसटी और ओबीसी समाज को एक लम्बे समय से अनदेखा किया जा रहा था। समाज के लोग काफ़ी समय से विकल्प खोज रहे थे वहीं दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी के कार्यों और योजनाओं से प्रभावित होकर छत्तीसगढ़ में सतनामी समाज प्रमुखों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है।
आज दिल्ली में आम आदमी पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी गोपाल राय, प्रदेश प्रभारी संजीव झा के समक्ष और प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी की उपस्थिति में सतनामी समाज के प्रमुख गणमान्य जनों ने आम आदमी पार्टी का हाथ थामा है।

एससी, एसटी व ओबीसी के गणमान्य व संगठन से प्रमुख रूप से सुरेश कुमार दिवाकर, ये महासंघ प्रमुख एवम् कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष , मुख्य संयोजक (महासंघ प्रमुख- SC ST OBC & Minority महासंघ छत्तीसगढ़) , कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष- सतनामी समाज छत्तीसगढ़ मुख्य संयोजक- आरक्षण बचाओ संघर्ष मोर्चा छत्तीसगढ़ )तखतपुर, है।

आनंद प्रकाश मिरी,ये वर्तमान में संथापक, संयोजक एवं संरक्षक संरक्षक मैनेजिंग डायरेक्टर (संस्थापक, संयोजक एवं संरक्षक – सतनाम शिक्षा नव सृजन समिति (पंजीकृत) संरक्षक – सतनामी समाज छत्तीसगढ़ संरक्षक – इंडियन सतनामी समाज ऑर्गनाइजेशन पब्लिक ट्रस्ट (पंजीकृत) मैनेजिंग डायरेक्टर – हम इंजीनिरिंग प्राइवेट लिमिटेड – मुंबई) अकलतरा से है।

महेंद्र साहू-ये वर्तमान में (प्रदेश अध्यक्ष -फॉरवर्ड डेमोक्रेटिक लेबर पार्टी छत्तीसगढ़) मानपुर, है।

श्रीमती घनेश्वरी शतरंज-ये वर्तमान में (प्रदेश उपाध्यक्ष (महिला)- प्रदेश सतनामी समाज) सक्ति ,

मृणाल शतरंज-ये (जिला कार्यकारणी सदस्य- सतनामी समाज छत्तीसगढ़) सक्ति,

भु्पेद्र धृतलहरे-(कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष (युवा विंग) – सतनामी समाज छत्तीसगढ़) रायपुर,

अशोक कुमार नवरंग-(ब्लाक अध्यक्ष – SC ST OBC & Minority महासंघ छत्तीसगढ़,पंजीकृत) तखतपुर, है।

संतराम लहरे-ये ब्लाक अध्यक्ष – अनु. जाती सरपंच संघ तखतपुर है।

ये सभी पदाधिकारी में से बहुत से पेशेवर , इंजीनियर और सामाजिक मार्गदर्शक है साथ ही बहुत से प्रभुद्धजनों ने कर्मचारी संगठन मे सदस्यता ली और सभी का कहना है आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार और पंजाब सरकार के कार्यों से बहुत प्रभावित है और पूरी ताकत के साथ 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में साथ देने वाले है।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!