कोरबा

महिला से अश्लील हरकत करने का आरोपी भेजा गया जेल

02 घंटे से भी कम समय में हुआ कार्यवाही

 

महिला को अश्लील इशारा एवं पीछा करने के आरोप में चौकी रामपुर पुलिस द्वारा आरोपी दीपक दास को गिरफ्तार कर मामला दर्ज होने के 2 घंटे के भीतर आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही कर जेल दाखिल किया गया है ।

पुलिस सहायता केंद्र रामपुर अंतर्गत निवासी एक महिला ने आज चौकी प्रभारी के समक्ष एक लिखित आवेदन प्रस्तुत कर बताई कि उसके पड़ोस में रहने वाला आरोपी दीपक दास महंत प्रार्थिया को देखकर अश्लील हरकत करता है। अकेले में बुलाता है , यह हरकत पिछले 3 महीनों से कर रहा है। पड़ोसी है सोचकर समझाईश दिये परन्तु अपनी हरकतों से बाज नहीं आया दीपक दास महंत द्वारा अपने प्राईवेट पार्ट को दिखा-दिखाकर ईशारा करता है आज सुबह भी गंदा हरकत कर रहा था ,जिसका वीडियो प्रार्थिया के पति ने बनाया है । पुलिस द्वारा वीडियो को देखने पर पाया गया कि आरोपी अपने प्राइवेट पार्ट में अश्लील हरकत करते हुए दिखाई दे रहा है ,मामले में रामपुर पुलिस ने अपराध धारा 354 सी, 354 डी, 509, 506 भादवि के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया ।
उक्त घटना पर पुलिस अधीक्षक कोरबा भोजराम पटेल के निर्देशन पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ,नगर पुलिस अधीक्षक योगेश साहू तथा नगर निरीक्षक राजीव श्रीवास्तव के मार्गदर्शन में आरोपी दीपक दास उर्फ छोटे दाऊ पिता गुरविन दास महंत उम्र 22 साल साकिन आरा मशीन कोरबा चौकी रामपुर जिला-कोरबा छ0ग0 को गिर0 कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!