कोरबा

“घरौंदा” में कोरबा की बेटी अनिता ने निभाया किरदार

16 दिसंबर को रिलीज हो रही फ़िल्म

कोरबा/ट्रैक सिटी न्यूज़। छत्तीसगढ़ी फिल्म “घरौंदा” 16 दिसम्बर को प्रदेश में रिलीज हो रही है। फिल्म में कोरबा की बेटी अनिता यादव ने नायक रिंकू रजा की बड़ी बहन का किरदार निभाया है।
कोरबा शहर की सीतामढ़ी निवासी अनिता ने फिल्म में अपने एक्ट को लेकर अनुभव साझा किए। उन्होंने कहा कि कला एवं फिल्मों में काम करने का शौक बचपन से रहा है। 9 साल की उम्र में डांस प्रतियोगिता में भाग लिया, यहीं से प्रोसाहन मिला। कुछ अवार्डस् मिले जिससे मनोबल बढ़ा। अनिता ने बताया कि किस्मत से एल्बम के ऑफर मिलने लगे, फलस्वरूप देवी जगराता के एल्बमों में काम किया। अरपापैरी के धार जैसी कई कमर्शियल जसगीत एवं ओडिय़ा गानों में काम किया। साथ ही साथ शॉर्ट फिल्म, एड और डॉक्यूमेंट्री भी करती रही।
अनिता की पहली छत्तीसगढ़ी लीड फिल्म आजा रे, गोहार राम राज के, राज के भेद, महूँ दीवाना तहूँ दीवानी, बैरी सजन, तरी हरी ना ना, लव लेटर, रोमियो राजा, लैला टिप टॉप-छैला अँगूठा छाप, मितान 420 रही। भोजपुरी फिल्मों में सौदागर, हिंदी सीरियल जमुनिया में भी काम करने का अवसर मिला, जिससे इंडस्ट्री में पहचान बनी। अनिता खुश हैं कि घरौंदा फिल्म में मुख्य हीरो की बड़ी बहन का किरदार निभाने का अवसर मिला।
दरअसल अनिता पारिवारिक फिल्म में काम करने की इच्छुक थी, जो फिल्म “घरौंदा” से पूरी हुई है। यह पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है। उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आएगी।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!