कोरबा

नशे की हालत में वाहन चलाने वाले 52 चालकों पर हुई सख्त कार्यवाही

जिले में देर रात तक चली पुलिस की कार्यवाही

कोरबा/ट्रैक सिटी न्यूज़। यातायात पुलिस और जिले भर के विभिन्न थाना चौकी क्षेत्र में एक बार फिर शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया। इस दौरान नशे में वाहन चलाते 52 चालकों को पकड़ा गया। सभी के वाहनों को थानों में सुरक्षित रखकर को न्यायालय में पेश किया गया, जहां प्रति चालकों को 10 हजार रुपये कर अर्थदंड से दंडित किया गया।
जिले में पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह द्वारा नशे की हालत में वाहन चलाने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं। इसी के परिपालन में यातायात पुलिस के साथ सभी थाना चौकी ने मोटरयान की धारा 185 के तहत कार्यवाही कर 52 वाहन चालकों को शराब के नशे में वाहन चलाते समय पकड़ा।
यातायात उप पुलिस अधीक्षक शिवचरण सिंह परिहार ने बताया कि कोरबा जिले में वर्ष 2022 में अब तक सड़क दुर्घटना में करीब 246 लोंगो की मृत्यु हो चुकी है। वहीं 519 लोग घायल हुए हैं। दुर्घटना का प्रमुख कारण लापरवाही पूर्वक वाहन चलाना, शराब पीकर वाहन चलाना एवं यातायात नियमों का पालन नहीं करना है। उन्होंने बताया पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के मंशानुरूप सड़क दुर्घटना के नियंत्रण एवं यातायात नियमों के पालन करवाने के लिए यातायात पुलिस विशेष चेकिंग अभियान चला रही है।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!