कोरबा

पपीते से लोड पिकअप गिरी खाई में, परिचालक की मौत और चालक गंभीर

कोरबा, ट्रैक सिटी न्यूज़। जिले में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार की सुबह भिलाई से पपीता लेकर पटना बिहार जा रही पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना गुरुवार की सुबह 8:30 बजे बांगो थाना क्षेत्र के मदनपुर के समीप हुई। तेजरफ्तार पिकअप के चालक के दूसरे हादसे को देखने के चक्कर में उसकी पिकअप अनियंत्रित हो गई और लगभग 60 फीट खाई में जा गिरी।

इस हादसे में भिलाई निवासी सनी डेहरिया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पिकअप चालक उसका सगा बड़ा भाई मोहन धारिया गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बताया जाता है कि उसी स्थल पर एक टैंकर के चालक ने तेजी व लापरवाही पूर्वक

वाहन चलाते हुए कार  CG 04 LX 3668 को अपनी चपेट में ले लिया था और इसी हादसे को देखने के चक्कर में पपीते से लोड पिकअप अनियंत्रित होकर सीधे खाई में जा गिरी है। लगातार बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को लेकर प्रशासन और पुलिस परेशान है लेकिन इसके बाद भी हादसा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कटघोरा-अंबिकापुर मुख्य मार्ग में लगातार बढ़ते हादसों से इस मार्ग में चलने वाले लोग सकते में हैं।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!