कोरबा

महापौर ने वार्ड क्र. 27 का किया सघन दौरा, लोगों की समस्याएं सुनकर मौके पर अधिकारियों को दिये निर्देश।

कोरबा,ट्रैक सिटी न्यूज़। नगर पालिक निगम क्षेत्रान्तर्गत निरन्तर किये जा रहे दौरों की श्रृंखला में आज वार्ड क्र. 27 रामनगर एवं गायत्री नगर में निगम अधिकारियों के साथ दौरा किया। इस दौरान गायत्री नगर वासियों द्वारा गर्मी के इस भीषण मौसम में अपनी पानी की समस्या से महापौर जी को अवगत कराया। उन्होंने जानकारी दी कि यहां पर पाईप लाइन नहीं बिछाया गया है, अतः आमजन द्वारा यहाँ पर पाईप लाईन बिछाकर पानी आपूर्ति कराने की माँग बस्ती वासियों द्वारा की गई। बस्ती वासियों की समस्या सुनने के पश्चात माननीय महापौर द्वारा जलापूर्ति हेतु कार्यपालन अभियंता आर. के. माहेश्वरी एवं सहायक अभियंता राकेश मसीह को निर्देश देते हुए कहा कि – उक्त बस्ती में जलापूर्ति की स्थाई व्यवस्था किया जाना सुनिश्चित करें एवं वर्तमान में तात्कालिक रूप से यहाँ के रहवासियों को इस समस्या से निज़ात दिलाने हेतु टेंकर से जलापूर्ति करवाया जाना सुनिश्चित करें।
महापौर राजकिशोर प्रसाद ने बताया कि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के मार्गदर्शन में क्षेत्र की जनता को सभी मूलभूत सुविधाएं प्राप्त होते हुवे उनकी समस्या जैसे – पानी, बिजली, सड़क, साफ-सफाई आदि के समाधान में सभी पार्षद साथी दिन रात लगे रहते है और इनके सहयोग में नगर पालिक निगम का सम्पूर्ण अमला लगातार सुबह जब लोग सोये रहते है, तभी से अपने कार्य में लगा रहता है। अतः मुझे उम्मीद है कि हम सब लोग मिलजुलकर क्षेत्र को समस्या मुक्त कर लेंगे।
निगम अधिकारियों कर्मचारियों के साथ में स्थल निरीक्षण के दरम्यान वार्ड क्र. 27 के वर्तमान पार्षद राजेन्द्र सूर्यवंशी एवं वार्ड क्र. 30 के पूर्व पार्षद सीताराम चौहान के साथ बस्ती आम नागरिकगण उपस्थित थे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!