कोरबा

मुख्यमंत्री श्री बघेल के नेतृत्व में गढबो नवा छत्तीसगढ़ का संकल्प हो रहा पूरा: विधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत

पाली महोत्सव के समापन समारोह में विधानसभा अध्यक्ष डाॅ. चरणदास महंत और सांसद कोरबा लोकसभा क्षेत्र श्रीमती ज्योत्सना महंत हुए शामिल

कोरबा,20 फरवरी (ट्रैक सिटी न्यूज़) महाशिवरात्रि के अवसर पर आयोजित दो दिवसीय  पाली महोत्सव के समापन समारोह में विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। कोरबा लोकसभा सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत भी समापन कार्यक्रम में शामिल हुई। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत ने कहा की बहुत खुशी की बात है की केराझरिया के नए ग्राउंड में पाली महोत्सव का आयोजन हो रहा। पिछले वर्षो की तुलना में इस बार सबसे ज्यादा भीड़ है, जो की महोत्सव के अधिक लोकप्रियता को दिखाता है। अगले साल इससे भी बड़ा भव्य आयोजन होगा। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा की गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ का संकल्प मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में पूरा हो रहा है। उन्होंने राज्य की कला संस्कृति को उजागर करने और प्रोत्साहित करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। विधानसभा अध्यक्ष ने  पाली महोत्सव के भव्य और सफल आयोजन के लिए कलेक्टर श्री संजीव झा सहित जिला प्रशासन की पूरी टीम की तारीफ की और सभी को शुभकामनाएं भी दी।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में पाली तानाखार क्षेत्र के विधायक मोहित राम केरकेट्टा, कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती शिवकला कंवर, जनपद पंचायत पाली अध्यक्ष श्रीमती दुलेश्वरी सिदार, नगर पंचायत पाली अध्यक्ष उमेश चंद्रा, गौ सेवा आयोग के सदस्य प्रशांत मिश्रा, खाद्य आयोग के सदस्य हरीश परसाई, राज्य श्रम कल्याण बोर्ड के सदस्य नवीन सिंह,  राज्य मदरसा बोर्ड के सदस्य डाॅ. शेख इश्तियाक, कलेक्टर संजीव झा, पुलिस अधीक्षक यू उदय किरण, अपर कलेक्टर विजेंद्र पाटले, प्रदीप साहू, जिला पंचायत सीईओ नूतन कंवर, नगर निगम आयुक्त प्रभाकर पाण्डेय, एसडीएम पाली शिव बनर्जी सहित सरपंच ग्राम केराझरिया सत्यनारायण पैकरा एवं बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी भी शामिल हुए।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!