कोरबा

युवा कांग्रेस जिला कोरबा ने बीजेपी पार्षद लुकेश्वर चौहान के सदस्यता समाप्त करने की मांग को लेकर सौपा पत्र

धोखाधड़ी एव शासन को ग़ुमराह करके पैसा गबन का लगा हैं आरोप

कोरबा,ट्रैक सिटी न्यूज़। युवा कांग्रेस जिला कोरबा द्वारा बीजेपी पार्षद लुकेश्वर चौहान उर्फ लुक्की के ऊपर धोखाधड़ी एव गबन के आरोप में जेल दाखिल होने के आरोप में तत्काल प्रभाव से उनके सदस्यता समाप्ति को लेकर जिलाधीश महोदय एव आयुक्त महोदय के नाम का पत्र अपर कलेक्टर को सौपा एव कार्यवाही की मांग की गई….!
इस अवसर पर युवा कांग्रेस महासचिव मधुसूदन दास ने कहा की — कोरबा नगर निगम में बालको क्षेत्र के पार्षद लुकेश्वर चौहान उर्फ लुक्की को जांजगीर पुलिस द्वारा धोखाधड़ी के मामले में एव शासन को गुमराह करने के मामले में अपराध पंजीबद्ध करके जेल दाखिल किया गया है एक चुने हुए जनप्रतिनिधि के ऊपर अपराध पंजीबद्ध होने के बाद उनका पार्षद के पद पर रहना शोभा नही देता है साथ ही साथ बीजेपी को भी तत्काल प्रभाव से पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा कर नैतिकता दिखाए हमारे द्वारा जिलाधीश महोदय को पत्र लिख कर मांग करते है कि तत्काल प्रभाव से बीजेपी पार्षद लुकेश्वर चौहान उर्फ लुक्की की पार्षद की मान्यता रद्द किया जाए….!
इस अवसर पर प्रमुख रूप से आरटीआई कांग्रेस जिलाध्यक्ष कमल किशोर चंद्रा,विधानसभा अध्यक्ष आकाश पटेल,ब्लॉक अध्यक्ष बबलू मारवा उपस्थित थे….!

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!