कोरबा

राजीव युवा मितान क्लब में प्रदीप पुरायणे (शहर) एवं गजेन्द्र सिंह क्षत्रीय (ग्रामीण) जिला संयोजक बनाए गए

कोरबा/ट्रैक सिटी न्यूज। राजीव युवा मितान क्लब में शहरी एवं ग्रामीण जिला संयोजक की नियुक्ति जिला कांग्रेस संगठन द्वारा कर दी गई है। जिला कांग्रेस कमेटी (शहर) की अध्यक्ष श्रीमती सपना चौहान ने राजीव युवा मितान क्लब गठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कांग्रेस नेता प्रदीप पुरायणे को नगर निगम क्षेत्र में क्लब को आगे बढ़ाने, प्रशिक्षण और कार्यक्रमों को बेहतर ढंग से क्रियान्वित करने के लिए जिला समन्वयक (शहर) की जिम्मेदारी सौंपी है। श्रीमती चौहान ने आशा जताई है कि प्रदीप पुरायणे के नेतृत्व में राजीव युवा मितान क्लब को नई उंचाई मिलेगी और जिले के शहरी खासकर नगर निगम क्षेत्र में खेल प्रतिभा एवं प्रदेश की संस्कृति को बल मिलेगा।
इसी तरह जिला कांग्रेस कमेटी (ग्रामीण) के जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल ने ग्रामीण क्षेत्रों के लिए जिला समन्वयक पद पर युवा मितान क्लब के गठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सक्रिय कार्यकर्ता गजेन्द्र सिंह क्षत्रीय को नियुक्त किया है। श्री गजेन्द्र सिंह क्षत्रीय के नेतृत्व में ग्रामीण खासकर ग्राम पंचायत स्तर पर राजीव युवा मितान क्लब को नई दिशा मिलेगी। जिला कांग्रेस कमेटी शहर एवं ग्रामीण जिला अध्यक्षों द्वारा जारी संयुक्त विज्ञप्ति में कहा गया है कि दोनों समन्वयकों की नियुक्ति से राजीव युवा मितान क्लब की गतिविधियां बढेंगी और क्लब में छत्तीसगढ़िया संस्कृति और पारंपरिक खेल गतिविधियों को बल मिलेगा साथ ही दोनों समन्वयकों की नियुक्ति से शहरी एवं ग्रामीण स्तर पर क्लब का विस्तार और सदस्यों को बेहतर ढंग से प्रशिक्षण भी मिलेगा।
ज्ञातव्य हो कि भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़िया संस्कृति को बढ़ावा देने और छत्तीसगढ़ की खेल संस्कृति को संवारने के उद्देश्य से इस क्लब का गठन किया है। क्लब के माध्यम से युवाओं की कार्यक्षमता और नेतृत्व क्षमता को भी बल मिलेगा। दोनों समन्वयकों ने जिला स्तर पर क्लब गठन से लेकर इनके सुचारू संचालन के लिए बेहतर कार्य किया है।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!