कोरबा

राहुल गांधी को कोर्ट द्वारा सजा सुनाए जाने के खिलाफ युवा कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन….

कोरबा, ट्रैक सिटी न्यूज़। युवा कांग्रेस ज़िला कोरबा ग्रामीण द्वारा मोदी सरनेम मामले में सूरत कोर्ट द्वारा राहुल गांधी को सजा सुनाये जाने के विरोध में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास के आदेशानुसार एव प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के दिशानिर्देश पर एव युवा कांग्रेस जिला महासचिव मधुसूदन दास के नेतृत्व में रामपुर विधानसभा क्षेत्र के तरदा चौक महात्मा गांधी जी के मूर्ति के सामने में केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ जमकर नारेबाज़ी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया…!
इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिला महासचिव मधुसूदन दास ने कहा की — केंद्र सरकार द्वारा सुनियोजित तरीके से हमारे नेता राहुल गांधी जी को परेसान करने का कार्य किया जा है इसी कड़ी में केंद्र सरकार के दवाब ने जितनी भी सरकारी तंत्र है एक कठपुतली की तरह कार्य कर रही है इसी के विरोध में हमारे द्वारा आज तरदा चौक में महात्मा गांधी जी के पुतले के समीप केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध किए गया युवा कांग्रेस इसका विरोध करती है और केंद्र सरकार के इस तरीके के कृत्यों के सदैव विरोध करेगी…!
इस अवसर पर एनएसयूआई जिलाध्यक्ष दीपक वर्मा, आरटीआई कांग्रेस जिलाध्यक्ष कमल किशोर चंद्रा, विधानसभा अध्यक्ष आकाश पटेल ने संयुक्त रूप से कहा की — आदरणीय राहुल गांधी जी के ऊपर सूरत कोर्ट में जो सजा सुनाई गई है हम इसका पुरजोर विरोध करते है एव केंद्र सरकार की कड़ी निंदा करते है….!
इस अवसर पर आरटीआई कांग्रेस जिला महासचिव गौरव आनंद,कोरबा ब्लॉक अध्यक्ष बबलू मारवा,कुसमुंडा संयोजक अमित शर्मा,लखन पटेल,प्रतीक पटेल,राहुल पटेल,गोविंद पटेल,अभय,पदुम,राकेश कुमार,धनेश पटेल, और अनेक युवा कांग्रेसी उपस्थित थे….!

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!