रायगढ़

शहर के प्रमुख चौक चौराहों के साथ जिले में प्रवेश करने वाले मार्गों पर पुलिस की सघन जांच पड़ताल…

एडिशनल एसपी ने देर रात किया इंटर स्टेट बेरियर चेक…..

 

रायगढ़,12 अक्टूबर (ट्रैक सिटी)  आसन्न विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण रूप से संपन्न कराने के लिए जिला पुलिस द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। जिले के भीतर एवं जिले में प्रवेश करने वाले सभी प्रमुख मार्गों पर बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी है। बिना जांच-पड़ताल किए किसी भी वाहन एवं व्यक्ति को जिले की सीमा में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के मार्गदर्शन पर सभी थाना क्षेत्रों में बाहरी लोगों की शिनाख्त के लिए थाना प्रभारियों द्वारा चेकिंग अभियान भी चला रही है । एसएसपी सदानंद कुमार ने पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि सुरक्षा इंतजाम में कोई चूक बर्दाश्त नहीं की जाएगी ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशों को गंभीरता से लेते हुये राजपत्रित अधिकारियों द्वारा स्वयं जांच पर निकलकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया जा रहा है । कल दिनांक 11.10.2023 की रात्रि एडिशनल एसपी संजय महादेवा द्वारा औचक रूप से अंतर्राज्यीय चेक पोस्ट बडमाल चेक किया गया उनके साथ शहर के सभी थाना प्रभारी थे जिसके पश्चात पूरी टीम के साथ एएसपी संजय महादेवा ने शहर के सभी प्रमुख चेक प्वाइंट पर तैनात जवानों को चेक कर उन्हें महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश दिया गया ।

आज शाम एसएसपी सदानंद कुमार शहर के प्रमुख चौक चौराहों का निरीक्षण कर ट्रैफिक डीएसपी रमेश चंद्रा को नवरात्रि एवं आने वाले त्योहारों में यातायात व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं ।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!