कोरबा

02 साल से फरार वारंटी पकड़ाया।

 

कोरबा/पुलिस अधिक्षक भोजराम पटेल के द्वारा वारंटों को तामिल करने का विशेष अभियान चलाने के निर्देश सभी थाना प्रभारियों को दिए गए हैं। थाना दर्री में इन निर्देशों के परिपालन में वारंटीयों को पकड़ कर न्यायालय पेश किया जा रहा है । इसी तारतम्य में आज दर्री पुलिस के द्वारा 2 साल से फरार वारंटी अजय कश्यप को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।
उल्लेखनीय है कि माननीय कुटुंब न्यायालय बलोदाबाजार के द्वारा आरोपी अजय कश्यप को गिरफ्तार करने 2 साल से वारंट जारी किया जा रहा था,लेकिन वारंट की तामिली के सफलता नहीं मिल पा रही थी। इसलिए माननीय कुटुंब न्यायालय बलोदाबाजार ने वारंट को पुलिस महानिरिक्षक बिलासपुर रेंज को तामिली के लिए भेजा था, जिनके द्वारा पुलिस अधिक्षक कोरबा को उक्त वारंट तामिली कराने के लिए दिया गया। पुलिस अधिक्षक भोजराम पटेल ने दर्री थाना प्रभारी निरीक्षक विवेक शर्मा को अजय कश्यप के वारंट की तामिली सुनिश्चित करने के लिए निर्देश दिया । वारंटी अजय कश्यप जो साडा एरिया दर्री का निवासी है, वारंट जारी होते ही फरार हो जाता था , इसलिए पुलिस ने इस बार वारंटी के घर पर निगाह रखी, और उसके घर में आने की खबर लगते ही उसे गिरफ्तार कर लिया । इस तरह 2 साल पुराने वारंट की तामिली में सफलता प्राप्त हुई। वारंटी को कल माननीय बलोदाबजार न्यायालय में पेश किया जाएगा ।
उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक कोरबा के निर्देश पर चलाए जा रहे वारंट तामिली अभियान में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा और csp दर्री सुश्री लितेश सिंह के मार्गनिर्देशन में दर्री पुलिस के द्वारा विगत 02 माह में 211 वारंटो की तामिली की गई है,जिनमे स्थाई वारंट भी शामिल है । इस तामिली कार्यवाही में थाना दर्री के आरक्षक सलीमुद्दीन, अशोक चौहान और शीतला ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई ।

Editor in chief | Website | + posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button