IMG-20230125-WA0035
IMG-20230125-WA0037
IMG-20230125-WA0038
Uncategorized

प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपाइयों ने किया जेल भरो आंदोलन,दी गिरफ्तारी

कोरबा:- प्रदेश की भूपेश सरकार ने एक आदेश जारी कर प्रदेश भर के सभी निजी, सार्वजनिक, धार्मिक, राजनीतिक व अन्य संगठनों द्वारा प्रस्तावित आयोजनों पर जिनमें अधिक भीड़ आती हो, उसे रोकने के लिए 19 बिन्दुओं की शर्ते लगवाई है और उसका कठोरता से पालन करने को कहा है। जिसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश नेतृत्व में पूरे प्रदेश के सभी जिलों में जेल भरो आंदोलन आज दिनांक 16 मई को आयोजित किया है।इसी कड़ी में कोरबा जिला के कोसाबाडी चौक पर जेल भरो आंदोलन आयोजित किया है।

जिसमे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेतागण कार्यकर्ताओं सहित आम जनसमूह को संबोधित किया।प्रदेश उपाध्यक्ष लखन लाल देवांगन ने भूपेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में काला कानून लगाकर लोगों की स्वतंत्रता को छीनने का काम किया है।रामपुर विधायक ननकी राम कंवर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भूपेश सरकार के करनी और कथनी में जमीं आसमान का फर्क है।प्रदेश में शराब बंदी करने को लेकर चुनावी घोषणा पत्र में गंगा जल हाथ में लेकर कसम खाई थी जो आज पर्यंत पूरा नहीं किया।प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जोगेश लांबा ने कहा कांग्रेस का ऐसा करने का इतिहास रहा है। जैसे एक आपातकाल इन्दिरा गांधी ने सन् 1975 में पूरे देश में लगाया था उसी प्रकार छ.ग. राज्य में भी भूपेश सरकार कर रही है। जो की छत्तीसगढ़ के जनता के भावना के साथ खिलवाड़ है।

 

जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने अपने संबोधन में कहा की प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में धरना प्रदर्शन सहित सामाजिक धार्मिक कार्यक्रम के लिए अनुमति लेने जैसा काला कानून लाकर लोक तंत्र की हत्या कर रही है,जिसका भारतीय जनता पार्टी घोर निन्दा करती है।


बता दें कि प्रदर्शन कारियों को रोकने के लिए पुलिस द्वारा कोसाबाड़ी चौक में तीन वेरिकेट्स लगाया गया था।जिसमे पहले वेरिकेट्स को प्रदर्शनकारी तोड़ते हुए दूसरे वेरिकेट्स पर पहुंच कर काला कानून को वापस लेने हेतु महामहिम राज्यपाल के नाम sdm कोरबा को ज्ञापन सौंपा गया।


इस कार्यक्रम में अशोक चावलानी,ज्योतिनंद दुबे,राजकुमार अग्रवाल,केदारनाथ अग्रवाल,पवन गर्ग,हितानन्द अग्रवाल,देवेंद्र पांडे,आरिफ खान,श्रीमती वैशाली रत्नपारखी,मनोज पारासर,आलोक सिंह,चुलेस्वर राठोर,मनोज शर्मा,नवीन पटेल,योगेश जैन,मंजू सिंह,संतोष देवांगन,टिकेश्वर राठिया,पंकज सोनी,उमाभारती सराफ,श्रीमती किरण मरकाम,चिंटू राजपाल,मनोज मिश्रा,पवन सिन्हा,सुकृता कुर्रे,आकाश सक्सेना,नवदीप नंदा,अजय चंद्रा सहित सभी मंडल के अध्यक्ष,महामंत्री, पदाधिकारीगण सहित भाजपा के अनेक कार्यकर्तागण गिरफ्तारी दिया।

Editor in chief | Website | + posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!