बिलासपुर

झारखण्ड मोबाइल चोर गैंग का पर्दाफाश

भीड़भाड़ क्षेत्र से करते थे महंगे मोबाइल पार

 

बिलासपुर,12 मार्च (ट्रैक सिटी न्यूज़) पुलिस अधीक्षक बिलासपुर द्वारा सभी थाना प्रभारिओ को किरायादार व मुसाफिर, फेरी वालों, व बाहर से आकर संदेहिओ की गंभीरता से चेकिंग का आदेश सभी थाना प्रभारिओ को दिया गया है, इसी के पालन में सिविललाइन पुलिस को अति पुलिस अधीक्षक शहर व नगर पुलिस अधीक्षक सिविललाइन के मार्गदर्शन में एक बड़ी सफलता मिली है.

बृहस्पति मार्किट, गणेश चौक जैसे भीड़भाड़ वाले जगहों से मोबाइल पार करते थे.

8 लाख* के मोबाइल जप्त,3 आरोपी ,1 नाबालिक के साथ गिरफ़्तार,31 मोबाइल चोरी किये गए जप्त.

Imei number के आधार पर दी जाएगी सभी थानो को सूचना.चोरी गए मोबाइल के मूल मालिक की हो सकेगी जानकारी.

चाम्पामें किराये के मकान में रुककर आसपास के बड़े शहरों के भीड़भाड़ इलाके से मोबाइल व अन्य वैल्युएबल चीजों की चोरी करते थे. झारखण्ड साहेबगंज ले जाकर खपाते थे. बड़ी सफाई से मोबाइल चोरी करके एक हाथ से दूसरे हाथ करते तत्काल मोबाइल को ठिकाने लगा देते थे.

सिविललाइन पोलीस के आर. विकास यादव ने रंगे हाथ मोबाइल चोरी करते देखा. झारखंडी बोली में बात आपस में करने से संदेह हुआ. तस्दीक करने पर तत्काल 3 मोबाइल को बरामद किया गया. बाद में साहेबगंज झारखण्ड के संदेही पाए जाने पर कड़ाई से पूछताछ करने पर चाम्पा में रुकना बताये व वहाँ चाम्पा से 28 अन्य मोबाइल चोरी की गई बरामद किया गया. कुल 31 मोबाइल जप्त.

एक मोबाइल जो गणेश चौक सब्जी मार्किट से इन्होने चोरी किया था, उस पर थाना सिविललाइन में fIR भी दर्ज़ किया जाकर सभी आरोपिओ के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही जारी है.

*आरोपी*
*01* .शेख मुल्कराज पिता शेख मकसूद 22 साल साहेबगंज झारखण्ड
*02* .शेख बादल पिता शेख सेमुल 22 साल मोतीजहार, तेलझरी, साहेबगंज, झारखण्ड…
*03* .एक नाबालिक…

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!