कोरबा

तीर्थ यात्रियों को शुभकामनाएं देकर उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन ने ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

 

 बिलासपुर से अयोध्या के लिए रामलला के दर्शन हेतू कोरबा के 146 तीर्थ यात्री हुए रवाना

 उपमुख्यमंत्री और वित्त मंत्री भी रहे मौजूद
फोटो

कोरबा, ट्रैक सिटी। श्री राम लला दर्शन योजना के तहत अयोध्या धाम के दर्शन के लिए कोरबा जिले से श्रद्धालुओं का जत्था आज सुबह रवाना हुआ। वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन ने बिलासपुर रेलवे स्टेशन में हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को अयोध्या धाम के लिए रवाना किया। उन्होंने सभी यात्रियों को सुखद सफर की शुभकामनाएं दी।

सड़क मार्ग से श्रद्धालुओं का यह दल बिलासपुर पहुंचा। वहां से स्पेशल आस्था ट्रेन से आगे के सफर के लिए रवाना हुआ। श्रद्धालुओं का दल 14 मार्च को वापस लौटेगा। तीन दिवसीय यात्रा के दौरान यात्री अयोध्या धाम के साथ वाराणसी में काशी विश्वनाथ के भी दर्शन करेंगे। यात्रियों के सहयोग के लिए 3 अधिकारियों की टीम भी जत्थे के साथ रवाना हुई है। कोरबा के कुल 146 यात्री रवाना हुए।
बिलासपुर रेलवे स्टेशन में अपने बीच उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन को पाकर तीर्थ यात्रियों का उत्साह और बढ़ गया। “जय श्री राम” के उद्घोष से स्टेशन परिसर भी गुंजायमान हो गया। मंत्री श्री देवांगन ने सभी यात्रियों से भेंट की और मंगल यात्रा के लिए शुभकामनाएं भी दी।
इस अवसर पर सभी यात्रियों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय का भी आभार व्यक्त किया। उस अवसर पर उपमुख्यमंत्री अरुण साव, वित्त मंत्री ओपी चौधरी, बिलासपुर के विधायक अमर अग्रवाल, तखतपुर के विधायक धर्मजीत सिंह, बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला समेत अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!