रायपुर

‘‘महतारी वंदन सम्मेलन‘‘ कार्यक्रम : व्हीआईपी एवं महिलाओं के सुरक्षित एवं सुगम आवागमन तथा वाहनों की पार्किंग के लिए स्थल निर्धारित

दिनांक 10.03.2024 दिन रविवार को साइंस कालेज मैदान में ‘‘महतारी वंदन सम्मेलन‘‘ कार्यक्रम आयोजित है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (वर्चुअल) शामिल होंगे। उक्त कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों से काफी संख्या में महिलायें सम्मिलित होंगी। कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले व्हीआईपी एवं महिलाओं के सुरक्षित एवं सुगम आवागमन तथा वाहनों की पार्किंग के लिए निम्नानुसार मार्ग व्यवस्था व पार्किंग स्थल निर्धारित किया गया हैः-
(अ) दुर्ग, भिलाई एवं राजनांदगांव की ओर से कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के लिए मार्ग एवं पार्किंग-
दुर्ग-भिलाई एवं राजनांदगांव की ओर से आने वाले वाहन टाटीबंध चौक से एम्स के सामने से होकर एनआईटी ग्राउंड में अपना वाहन पार्क करेंगें।
(ब) बिलासपुर की तरफ से कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के लिए मार्ग एवं पार्किंग-
बिलासपुर रोड से आने वाले वाहन सिलतरा बाईपास से टाटीबंध चौक पहूँचकर एम्स के सामने से होकर एनआईटी ग्राउंड में अपना वाहन पार्क करेंगे।
(स) बलौदाबाजार की ओर से कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के लिए मार्ग एवं पार्किंग-
बलौदाबाजार की ओर से आने वाले वाहन शहर के मध्य से होकर आश्रम तिराहा से अनुपम गार्डन के बाजू से सीएसईबी ग्राउंड डगनिया में अपना वाहन पार्क करेंगे।
(द) महासमुंद, धमतरी एवं बस्तर की ओर से कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के लिए मार्ग एवं पार्किंग-
महासमुंद, धमतरी एवं बस्तर की ओर से कार्यक्रम में आने वाले वाहन पचपेड़ीनाका चौक-रिंग रोड-1-सरोना चौक से कांगेर वैली स्कूल की ओर से यूनिवर्सिटी ग्राउंड में वाहन पार्क करेंगे।

अपील – शहर के नागरिकों से अपील है कि साइंस कालेज मैदान में आयोजित कार्यक्रम में भारी संख्या में महिलाओं के शामिल होने की संभावना है, जिसके कारण एम्स से आश्रम तिराहा तक यातायात का दबाव रहेगा, सुगम आवागमन में असुविधा हो सकती है। असुविधा से बचने के लिए सुबह 11बजे से शाम 4बजे तक आश्रम तिराहा से साइंस कॉलेज की ओर और एम्स, टाटीबंद से साइंस कालेज की ओर आवागमन हेतु उपयोग न करें, अन्य वैकल्पिक/ डॉयवर्टेड मार्ग से आवागमन कर असुविधा से बच सकते है।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!