कोरबा

विष्णुदेव सरकार के 100 दिन में प्रदेश में आई खुशहाली, पूरी हुई बड़ी घोषणायें : मंत्री लखन लाल देवांगन

सरकार के 100 दिन पूरे होने पर मीडिया से मंत्री हुए मुखातिब

कोरबा। प्रदेश में भाजपा की विष्णुदेव सरकार के 100 दिन पूरे होने पर मीडिया से मुखातिब हुए छत्तीसगढ़ राज्य के वाणिज्य, श्रम एवं उद्योग मंत्री श्री लखन लाल देवांगन ने कहा की बीते 5 साल में कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी से जिस तरह हर वर्ग में असंतोष का माहौल था, भाजपा सरकार के इन तीन महीनों में ही आम जनता के बीच खुशहाली लौटी है। विष्णुदेव सरकार ने मोदी जी की गारंटी को इन 100 दिन में ही पूरा कर दिया है।

मंत्री श्री देवांगन ने कहा की किसानों को 3100 रुपए प्रति क्विंटल, महतारी वंदन योजना, 18 लाख पीएम आवास योजना की सौगात जनता को मिल चुकी है। जल्दी ही निर्माण कार्य शूरू हो जाएंगे। इसके अलावा अन्य विभागों के माध्यम से भी योजना का लाभ लोगों को मिलने लगी है।

कोरबा में सरोज पांडे की जीत पक्की

एक सवाल के जवाब में मंत्री श्री देवांगन ने कहा की कोरबा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडे की जीत पक्की है। सरोज पांडे पूरे छत्तीसगढ़ की बेटी है, उनके जैसा सशक्त नेतृत्व कोरबा को मिलने वाला है। कांग्रेस के सांसद ने कोरबा को सिर्फ लूटा है।

डामरचोर जयसिंह को भाजपा में लेने का सवाल नहीं

नेता प्रतिपक्ष डॉ चरण दास महंत के एक दिन पहले दिए बयान पर पलटवार करते हुए मंत्री श्री देवांगन ने कहा की जयसिंह जैसे डामरचोर को भाजपा में लेने का सवाल ही नही उठता। उन्होंने कहा की कांग्रेस की हार को देखते हुए अब कांग्रेस मे भगदड़ मची हुई है, सब को पता है की इस चुनाव में कांग्रेस की नैया पूरी तरह से डूब जाएगी। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनने जा रहे हैं।

इस पत्रकार वार्ता में कैबिनेट मंत्री श्री लखन लाल देवांगन के साथ पूर्व गृह मंत्री ननकी राम कंवर, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, बिहार से आए एमएलसी देवेश जी, पूर्व महापौर जोगेश लाम्बा, पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक चावलानी, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता के एस चौहान, नेता प्रतिपक्ष नगर निगम कोरबा हितानन्द अग्रवाल, जिला मीडिया प्रभारी मनोज मिश्रा, सह प्रभारी पवन सिन्हा सहित भाजपा के अन्य कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!